main page

करणी सेना की धमकी के बाद कंगना के घर की बड़ी सिक्योरिटी

Updated 23 January, 2019 05:40:07 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म नी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। बीते दिनों ही इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। यह फिल्म नी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। बीते दिनों ही इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ। इस विवाद के चलते कंगना ने अपने घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी है। दरअसल, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने कंगना के मुंबई घर का घेराव करने की धमकी दी है इसलिए किसी भी घटना से बचने के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, करणी सेना इमेज, सिक्योरिटी इमेज

 

करणी सेना ने दी धमकी 

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। करणी सेना के मुताबिक उन्हें 'रानी लक्ष्मीबाई' के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन पर आपत्ति है। उनका दावा है कि फिल्म में महारानी लक्ष्मीबाई को एक गाने पर डांस करते दिखाया गया है, जो देश की सभ्यता के खिलाफ है।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, करणी सेना इमेज, सिक्योरिटी इमेज

कंगना ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने करणी सेना की धमकी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वो किसी से डरी नहीं हैं और ना ही बिना लड़े हिम्मत हारेंगी। चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है। हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है। इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं। अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, करणी सेना इमेज, सिक्योरिटी इमेज

: Smita Sharma

security tightoutsidekangana ranaut hindi newshomemanikarnikaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...