main page

एक बेटी की मां हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर नहीं होगा उम्र का अंदाजा

Updated 08 November, 2019 04:40:01 PM

22 साल की काइली जेनर ने अपने नाम के साथ ढेर सारे उपनाम जोड़े हुए हैं। वह एक बिजनेसवुमेन, मॉडल, अरबपति, टीवी स्टार और सबसे महत्वपूर्ण, वह एक मां हैं। यदि आप सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर हैं, तो आपको काइली जेनर के बारे में पता होना चाहिए कि वह हर दूसरे दिन, पूरी तरह से टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 22 साल की काइली जेनर ने अपने नाम के साथ ढेर सारे उपनाम जोड़े हुए हैं। वह एक बिजनेसवुमेन, मॉडल, अरबपति, टीवी स्टार और सबसे महत्वपूर्ण, वह एक मां हैं। यदि आप सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर हैं, तो आपको काइली जेनर के बारे में पता होना चाहिए कि वह हर दूसरे दिन, पूरी तरह से टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती है। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर आपको ऐसे खूब फोटोज मिलेंगे। 

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

Kylie Jenner Pictures

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

काइली जेनर कोचेला वैली घूमने और छुट्टियां एंजॉय करने पहुंची हैं और अपने फैंस के साथ उनकी कुछ सबसे चौंकाने वाली बिकनी पिक्चर्स शेयर की हैं। खैर, अगर आपने उनकी इन फोटोज को मिस किया है, तो निराश ना हों। हम आपके लिए लाए हैं एक्ट्रेस के कुछ सबसे ब्यूटीफुल एंड बोल्ड फोटोज, जिन्हें देखकर आप भी चौंक जाएंगे। 

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

ऐसा लगता है कि काइली जेनर का फैवरेट कलर ब्लैक है। अरबपति एक्ट्रेस ने कई मौकों पर काली बिकनी पहनी है। 

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

ब्राइट कलर्स के लिए काइली जेनर का प्यार भी दुनिया से छिपा नहीं है। उनके अकाउंट पर एक नज़र डालने पर आप पाएंगे कि काइली न्यूड्स, येलो, ग्रीन्स और ब्लूज़ में शाइन करती हैं। 

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

Kylie Jenner Images

Bollywood Tadka, Kylie Jenner Images

काइली जेनर, मां के रूप में बिकनी लुक में किसी सपने से कम नहीं हैं। कई बार ऐसा हुआ है जब यम्मी-मम्मी ने अपने मिनी-मी के साथ हॉटनेस का तड़का लगाया है। 

Edited By: Akash sikarwar

Kylie JennerHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...