main page

18 साल का हुआ देओल परिवार का ये बेटा, कुछ ऐसी है इस स्टार किड की Family

17 June, 2019 01:17:42 PM

कपूर परिवार की तरह बॉलीवुड में एक और फैमिली है देओल परिवार। धर्मेंद्र के बाद उनके तीनों बेटे और बेटियां बॉलीवुड में अपना जलवा बिखैर चुके हैं।

तड़का टीम. कपूर परिवार की तरह बॉलीवुड में एक और फैमिली है देओल परिवार। धर्मेंद्र के बाद उनके तीनों बेटे और बेटियां बॉलीवुड में अपना जलवा बिखैर चुके हैं। अब  बच्चों के बच्चे भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। आगे देखिए, देओल परिवार की कुछ तस्वीरें और जानिए इनके बारें...

Bollywood Tadka

एक तरफ जहां सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ 16 जून को बाबी देओल के बेटे आर्यमन भी 18 साल के हो गए हैं। बाबी ने लंदन से उनके साथ एक तस्वीर शेयर कर बेटे को बर्थ-डे विश किया है। बाबी की पत्नी और आर्यमन की मां का नाम तान्या देओल है। 

Bollywood Tadka

 

धर्मेंद्र के 6 बच्चे हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाशकौर था और उनसे उन्हें 4 बच्चे हुए। सनी देओल, बॉबी देओल, विजता देओल और अजीता देओल। फिर धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी से दूसरी शादी की और उनसे उन्हें दो बेटियां एशा देओल और अहाना देओल हुई। 

Bollywood Tadka

हाल ही में धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एशा देओल 38 की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं और उनकी छोटी बेटी अहाना देओल की भी 2014 में शादी हो चुकी है। 

Bollywood Tadka

 

 


Sunny DeolBobby DeolEsha DeolAhana DeolVijeta DeolAjeita Deolabhay deolDharmendraaryamanEntertainment newshema malinideol familyhappy fatherlondon
loading...