main page

Wedding Album: हंसते-हंसाते VJ साइरस-वैशाली ने खाई साथ जीने मरने की कसमें, स्टेज पर सरेआम किया लिपलॉक

Updated 18 April, 2022 04:02:01 PM

वीजे, होस्ट और एक्टर साइरस साहूकार 15 अप्रैल को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच अलीबाग में शादी रचाई, जिसके बाद इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैंस कपल का बधाई देते नजर आए। इसी बीच हाल ही में साइरस की शादी की इन्साइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. वीजे, होस्ट और एक्टर साइरस साहूकार 15 अप्रैल को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच अलीबाग में शादी रचाई, जिसके बाद इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैंस कपल का बधाई देते नजर आए। इसी बीच हाल ही में साइरस की शादी की इन्साइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka

 

हंसते-हंसाते खाई जीने मरने की कसमें (फेरे की रस्म)

Bollywood Tadka


स्टेज पर कपल का लिपलॉक

 

Bollywood Tadka


साइरस की दुल्हन पर घरवालों ने लुटाया प्यार

 

Bollywood Tadka

 

जीवनसाथी का हाथे खुश दिखा कपल
 

Bollywood Tadka



बता दें, साइरस साहूकार 'एमटीवी बकरा', 'रंग दे बसंती', 'आयशा', 'ओम जय जगदीश', 'खूबसूरत', 'कड़क' और कई अन्य टेलीविजन शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 

वह अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा के साथ छह साल तक रिलेशनशिप में थे और आखिरकार 15 अप्रैल 2022 को हमेशा के लिए एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए।


 

Content Writer: suman prajapati

VJCyrus SahukarVaishali MalaharaunseenWeddingphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...