main page

सलमान की भाभी ने बदला नाम: तलाक फाइल करते ही सीमा ने अपने नाम से हटाया 'खान' सरनेम, अब बनीं 'सीमा किरण सचदेव'

Updated 20 May, 2022 01:56:37 PM

बाॅलीवुड एक्टर सोहले खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने कुछ दिन पहले ही अपने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। कपल ने शादी के 24 साल बाद अपनी राहें अलग की। वहीं कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद अब सीमा ने एक और बड़ा फैसला लिया है। सीमा  ने अपने नाम से ''खान'' सरनेम हटा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम अपना नाम बदलकर ''सीमा किरण सचदेव'' कर लिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोहले खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने कुछ दिन पहले ही अपने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। कपल ने शादी के 24 साल बाद अपनी राहें अलग की। वहीं कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद अब सीमा ने एक और बड़ा फैसला लिया है। सीमा  ने अपने नाम से 'खान' सरनेम हटा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम अपना नाम बदलकर 'सीमा किरण सचदेव' कर लिया है।

Bollywood Tadka

सोहेल खान से शादी से पहले सीमा का यही नाम था जिसे बदलकर उन्होंने बाद में 'सीमा खान' रख लिया था। अब तलाक फाइल करने के बाद उन्होंने अपना नाम फिर सीमा सचदेव कर लिया है। 

Bollywood Tadka

सीमा और सोहेल खान पिछले काफी साल से अलग रहे रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच 2016 से मतभेद चल रहे थे। उसी साल सोहेल के भाई अरबाज खान का मलाइका का तलाक हुआ था। बताया जाता है कि तब सलमान खान ने अरबाज के साथ-साथ सोहेल की शादी भी बचाने की काफी कोशिश की थी पर कोई फायदा नहीं हुआ। 

Bollywood Tadka

सीमा और सोहेल खान की लव मैरिज हुई थी। दोनों ने 1998 में शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात चंकी पांडे की इंगेजमेंट पार्टी में हुई थी। चूंकि सोहेल और सीमा का धर्म अलग-अलग था, इसलिए उनकी शादी में काफी दिक्कतें आईं।

Bollywood Tadka

सीमा खान से शादी करने के लिए सोहेल खान आधी रात को मौलवी को किडनैप करके ले आए थे ताकि निकाह पढ़ा जा सके। सीमा खान और सोहेल के दो बेटे हैं- निर्वाण और योहान। कभी एक-दूजे के प्यारे में डूबा ये कपल यूं अपनी राहें अलग करेगा किसी ने सोचा नहीं था। 


 


Seema Khanchanges nameseparatingSohail KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...