main page

'सिगरेट पीने वाली लड़कियां मुझे बहुत अच्छी लगती हैं', सीमा पाहवा ने आखिर क्यों कही ऐसी बात!

Updated 13 March, 2023 11:57:13 AM

एक्ट्रेस सीमा पाहवा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। इमोशनल सीन की हो या कॉमेडी वे हर रोल को बखूबी निभाती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सीमा पाहवा बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। इमोशनल सीन की हो या कॉमेडी वे हर रोल को बखूबी निभाती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में है। 

 

दरअसल, हाल ही में एक इंडटव्यू में सीमा पाहवा से पूछा गया कि क्या वे सिगरेट पीती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने हैरान करने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा, ''मैं धूम्रपान नहीं करती, लेकिन ऐसी लड़कियां पसंद हैं। मुझे पता नहीं क्यों लड़कियों के हाथ में सिगरेट बहुत अच्छी लगती है। जब वे धूम्रपान करते हुए बात करती हैं तब वह विजुअल मुझे बहुत अच्छा लगता है। उनकी आवाज भी बेस में चली जाती है। मुझे लड़कियों के हाथ में सिगरेट अच्छी लगती है।”

Bollywood Tadka

 

सीमा ने बताया कि एक समय ऐसा था जब उन्हे अपने पर्स में सिगरेट के पैकेट रखने का शौक चढ़ गया था। पता नहीं उन दिनों कौन सी थी, जिसमें लॉन्ग की खुशबू आती थी। मैंने पर्स में उसका पैकेट रखना शुरू कर दिया था ताकि जब मैं पर्स खोलूं तो गिरे और लोगों को लगे कि कोई बात है मुझमें। मैं बांट दिया करती थी लड़कों में जो भी मेरे साथ थे। एक-दो कश लिए, लेकिन कुछ मजा नहीं आया।”


काम की बात करें तो सीमा पाहवा को आखिरी बार फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में देखा गया था। सीमा को दूरदर्शन टीवी के शो हम लोग से पहचान मिली थी। टीवी के अलावा एक्ट्रेस बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, दम लगा के हईशा, ऑल इज वेल जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Seema Pahwagirlssmoke cigarettesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...