main page

बेटे मयंक और बहू सनाह पर सीमा पाहवा ने लुटाया प्यार, शादी की तस्वीरें शेयर कर कहा- 'मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन'

Updated 04 March, 2022 02:47:31 PM

एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुकी है। सनाह की शादी एक्ट्रेस सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ हुई है। सनाह और मयंक की शादी महाबलेश्वर में हुई। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। हाल ही में सीमा ने पाहवा ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर कपल के नाम खूबसूरत नोट लिखा है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुकी है। सनाह की शादी एक्ट्रेस सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ हुई है। सनाह और मयंक की शादी महाबलेश्वर में हुई। शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। हाल ही में सीमा ने पाहवा ने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर कपल के नाम खूबसूरत नोट लिखा है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सनाह और मयंक एक-साथ पोज दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। एक तस्वीर में सीमा भी बेटे मयंक के साथ नजर आ रही है। दोनों मां-बेटा काफी खुश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सीमा ने लिखा- 'मेरे जीवन में सबसे खुशी का दिन। भगवान आप दोनों को प्यार करे और यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि मेरे बेटे मयंक पाहवा और सना कपूर ने शादी कर ली है, तो बहुत खुश @ Sanahkapur15 @mayankpahwa_13 @manukritip @manoj__pahwa429 #खुशी #धन्य #प्यार #जीवन #उत्सव।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें सनाह पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी है। जबकि शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद ने भी बहन के साथ तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ लिखा था- 'कैसे वक्त गुजर गया और छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई। सब बहुत जल्दी बड़े हो गए मेरी छुटकी बहना... एक खूबसूरत चैप्टर की इमोशनल शुरुआत।' 

Content Writer: Parminder Kaur

seema pahwawrotenotemayank pahwasanah kapoormarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...