main page

सुशांत सिंह मामले को मिला निर्भया की वकील सीमा समृद्धि का सपोर्ट, PM मोदी से की केस को CBI को सौंपने की अपील

18 July, 2020 05:22:02 PM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन इस मामले में अभी तक सीबीआई की कोई कार्रवाई नही हुई हैं। फैंस और कई स्टार्स  लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब हाल ही में इस कड़ी में अब निर्भया गैंगरेप केस की वकील रही सीमा समृद्धि भी आ जुड़ी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से  इस मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन इस मामले में अभी तक सीबीआई की कोई कार्रवाई नही हुई हैं। फैंस और कई स्टार्स  लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब हाल ही में इस कड़ी में अब निर्भया गैंगरेप केस की वकील रही सीमा समृद्धि भी आ जुड़ी हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से  इस मामले को सीबीआई को सौंपने की अपील की है। 

Bollywood Tadka


सीमा समृद्धि ट्वीट करते हुए लिखा, माननीय प्रधानमंत्री जी, सुशांत सिंह की मृत्यु का सच जानने का हम हर भारतीय का अधिकार है, लेकिन एक महीने से ज्यादा का समय हो जाने के बाद भी मुंबई पुलिस सच सामने लाने में नाकामयाब रही है। आपसे अनुरोध है हम सबके पसंदीदा हीरो का केस अब सीबीआई को दीजिए।

Bollywood Tadka


हालांकि ये अभी ये पूरे दावे के साथ नहीं कहा जा सकता कि ये अकाउंट सीमा समृद्धि का ही है, क्योंकि उस अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं लगा हुआ। लेकिन उनके बाकी ट्विट्स को देखकर ये कहा जा सकता है कि ये उनका ही अकाउंट है, क्योंकि सीमा समृद्धि ने ट्विटर से अपने अकाउंट को वेरीफाई करने की गुहार लगाई हुई है।

Bollywood Tadka


बता दें सीमा समृद्धि दें निर्भया की वकील हैं, जिसकने 7 साल तक दिल्ली में हुए निर्भया गैंगरेप मामले का केस लड़ा था। 20 मार्च 2020 को निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा दिलाकर सीमा समृद्धि ने चैन की सांस ली थी। अब सीमा ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का मामले में पुलिस अबत कर 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सबूत निकलकर नहीं आया है। अब देखना ये होगा कि सुशांत का मामले सीबीआई तक पहुंचता है या नहीं।


Seema SamriddhiappealedPM ModihandSushant SinghcaseCBIBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...