main page

सीरत कपूर के पोस्ट ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल राजू की फिल्म की अन्नोउंसमेंट करेंगी जल्द

Updated 26 September, 2021 10:26:41 AM

सीरत कपूर के इस पोस्ट ने लगाई इंटरनेट पर आग, दिल राजू की फिल्म की अन्नोउंसमेंट करेंगी जल्द।

नई दिल्ली। आज की पीढ़ी में हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि अभिनेता के जीवनमें क्या हो रहा है और उनमें से कई अभिनेता के सोशल मीडिया को देखते हैं और फिटनेस, नृत्य, फैशन और कई अन्य क्षेत्रों में होने की प्रेरणा लेते हैं। अभिनेत्री सीरत कपूर, जो जल्द ही तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि वह अपनी आने वाली दिल राजू की फिल्म से एक छोटी सी झलक साझा करती हैं।


सूत्र ने यह भी पुष्टि की कि अभिनेत्री सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू के प्रोडक्शन में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सीरत कपूर ने टॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके उत्कृष्ट समर्पण और काम के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म "रॉकस्टार" में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म "कृष्णा एंड हिज लीला" तक, सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है।


सीरत कपूर ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने डांस रिहर्सल करते हुए नज़र आरही है. सीरत कपूर डांस वीडियो में ज़मीन पर लेते हुए स्टेप करते हुए काफी खूबसूरत लगरही है. वीडियो ख़तम  होते हुए सीरत कपूरने "कमिंग सून" लिखा हुआ है जिससे यह पता चलता है की दिल राजू की फिल्म की घोषणा अभी दूर नहीं है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

 

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'मैरिच' का निर्माण होने जा रहा है।

Content Writer: Deepender Thakur

seerat kapoorseerat kapoor posterseerat kapoor upcoming filmdil raju film

loading...