main page

सीरत कपूर की Maarrich ने तोड़े सब रिकार्ड्स, IMDB पर मिली 9.8 की रेटिंग

Updated 13 December, 2022 03:03:26 PM

सीरत कपूर की मारीच फिल्म ने तोड़े सब रिकार्ड्स- आईएमडीबी पर मिली 9.8 की रेटिंग

नई दिल्ली। मारीच न सिर्फ कमाई कर रहा है बल्कि हर तरफ से तारीफ भी कमा रहा है। फिल्म की कहानी  पुलिस वाले और एक हत्यारे के और उसका पीछा करने के इर्द-गिर्द घूमती है। यह सीरत कपूर-स्टारर मर्डर मिस्ट्री ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है, और फिल्म में तुषार कपूर और नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं, और अब, फिल्म को आईएमडीबी पर 9.8 की उच्चतम रेटिंग मिली है।

 

सीरत कपूर इन दिनों अपनी फिल्म मारीच की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री को अपने किरदार को निभाने पर बटोर  प्रशंसा मिल रही है और वह अपने किरदार रीना के माध्यम से दर्शकों और क्रिटिक पर अपना जादू चलाना जारी रखा है। अपने बॉलीवुड डेब्यू को मिली प्रतिक्रिया और फिल्म को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा 9.8 रेटिंग मिलने से बहुत खुश, अभिनेत्री कहती हैं, "हालांकि हम एक थ्रिलर के साथ आए थे, इस समय पूरी ईमानदारी से यह दर्शकों की प्रतिक्रिया है जिसने हमारी टीम को रोमांचित कर दिया है! धन्यवाद! आपको बेहद प्यार और प्रशंसा के साथ मारीच पर बौछार करने के लिए। हमारे जहाज के कप्तान और हमारे निदेशक ध्रुव लाथेर को इस तरह की अनूठी दृष्टि को दर्शको के सामने जीवित करने के लिए एक बहुत सारी बधाई। यह तो बस शुरुआत है, और भी बहुत कुछ आने वाला है, जल्द वापिस मिलते हैं। ”

 

मारीच का ट्रेलर देखें,

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

 

सीरत जब भी पर्दे पर आती हैं, उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। यदि आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो जाइए कुछ पॉपकॉर्न लीजिए और अपने नजदीकी सिनेमा घर की ओर दौड़िए और इस मारीच की मायानगरी में घूम जाये।

 

काम के मोर्चे पर अभिनेत्री, सीरत कपूर दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। सीरत कपूर ने बादशाह के साथ उनके गाने 'स्लो स्लो' से भी लोगो के दिलो पर राज किया था और काफी मिडनाइट बटोरी थी।

News Editor: Deepender Thakur

Maarrich filmMaarrich IMDBseerat kapoornaseeruddin shah

loading...