main page

सेजल कुमार ने 'इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2' से अपने किरदार के बारे में की बात

Updated 27 August, 2021 03:27:23 PM

सेजल कुमार ने ''इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2'' से अपने किरदार के बारे में की बात।

नई दिल्ली। ज़ी5 और टीवीएफ की साझेदारी के हिस्से के रूप में, प्रीमियर की तारीख पाने वाली पहली सीरीज़ 'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' है। 27 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार, इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 आधुनिक समय के इंजीनियरिंग कॉलेज ड्रामा पर एक नया रूप है, जिसे गर्ल्स हॉस्टल में सेट किया गया है। सीज़न 1, जिसका प्रीमियर जून 2018 में हुआ था, एक बड़ी हिट थी और सीज़न 2 भी रिलेटेबल और मज़ेदार दिख रहा है, जिसमें दोस्ती, लव लाइफ और कॉलेज की मस्ती के लास्ट ईयर को एक नया रूप दिया गया है।

 

सेजल कुमार ने 'इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2' से अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया,"जब मैं कॉलेज में थी, कियारा के किरदार की तरह, मैंने भी नुक्कड़ नाटक किया था और मेरे समय में स्ट्रीट प्ले के दौरान मुझे वास्तव में बुली किया गया था, इसलिए मैंने पहले सीज़न में उससे प्रेरणा ली थी। और दूसरे सीज़न में भी, जब शो में मेरे बॉयफ्रेंड द्वारा मेरे साथ बदसलूकी की जा रही थी, तो मैंने खुद को उन यादों की याद दिलाई, जिसे कॉलेज में उस हिस्से को अभिनय करने के लिए बुली किया गया था। और मैं, कियारा की तरह एक एक्टर बनना चाहती थी, इसलिए वे दो ऐसी घटनाएं थीं जिन्होंने मुझे कियारा का किरदार निभाने में मदद की है।"

 

इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0 के अलावा, ज़ी5 में व्यापक रूप से लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टीवीएफ शो जैसे पिचर्स सीज़न 2, ट्रिपलिंग सीज़न 3, ह्यूमरसली योर्स सीज़न 3 और द आम आदमी फैमिली सीज़न 4 के नए सीज़न की एक रोमांचक और विशेष लाइन-अप शामिल है। 'इंजीनियरिंग गर्ल्स 2.0' का प्रीमियर 27 अगस्त से ज़ी5 पर होगा।


sejal kumarengineering girls 20sejal kumar in engineering girls 20
loading...