main page

बॉलीवुड के इस सिंगर के साथ काम करना चाहती है सेलेना गोमेज

Updated 22 July, 2018 11:41:00 AM

: अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज बॉलीवुड सिंगर ए.आर रहमान के साथ काम करना चाहती है। वेबसाइट मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में सेलेना ने खुलासा किया है कि उन्हें भारतीय सिंगर ए.आर रहमान काफी पसंद हैं।

मुंबई: अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज बॉलीवुड सिंगर ए.आर रहमान के साथ काम करना चाहती है। वेबसाइट मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में सेलेना ने खुलासा किया है कि उन्हें भारतीय सिंगर ए.आर रहमान काफी पसंद हैं। सेलेना का कहना है - 'मैं भारतीय संगीत को काफी फॉलो करती हूं और मुझे यह काफी पसंद है। मुझे ए.आर रहमान और उनका संगीत अच्छा लगता है। मुझे बहुत खुशी होगी अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।' 

 

Bollywood Tadka

 

सेलेना ने भारतीय संस्कृति की भी काफी तारीफ की। उन्हें हिंदू संस्कृति काफी पसंद है। सेलेना ने बताया कि उनके सहयोगी आर्टिस्ट और मैनेजर पूरी दुनिया में घूमते है और वह भी उनके साथ घूमती हूं। लेकिन उन्हें भारतीय संस्कृति काफी पसंद है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इन दिनों सेलेना गोमेज अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'होटल ट्रांसिल्वानिया 3: समर वैकेसन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस एनिमिटिड फिल्म में सेलेना गोमेज अपनी आवाज देंगी।
 

:

American SingerSelena GomezA. R. Rahman

loading...