main page

एक्ट्रैस ने दिया आपत्तिजनक बयान, पैसों के लिए सोई गैर मर्दों के साथ सुन मां को लगा झटका

Updated 06 January, 2018 05:27:35 PM

रियालिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक अपने बोल्ड बयान के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान देकर हर किसी को चौंका दिया। इतना ही नहीं

मुंबई: रियालिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक अपने बोल्ड बयान के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान देकर हर किसी को चौंका दिया। इतना ही नहीं सेनाडा का ये बयान सुनकर उनकी मां ने सुसाइड करने की भी कोशिश की। 

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सैक्स लाइफ के बारे में बताया है। सेनाडा ने कहा, 'पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं। मैं जल्द ही अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।' 

Bollywood Tadka

सेनाडा ने अपने आने वाले शो को-ऑर्डिनेशन के लिए दिए एक इंटरव्यू में ये बातें कहीं। उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ परिवार वाले भी हैरान हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि वह कंगाली के समय गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं।

इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा सेनाडा की मां पर हुआ है। उनकी मां अपनी बेटी के इस काम से शर्मिंदा हैं और उन्होंने इसी कारण दो बार सुसाइड की भी कोशिश की। यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। 

:

senada nurkicsleepmoneymen

loading...