main page

कपिल शर्मा को झटका, TRP में इस शो ने मारी बाजी

Updated 25 January, 2019 03:51:28 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा शो'' ने काफी समय से नंबर वन पर धाक जमाई हुई थी। लेकिन अब कपिल शर्मा को पहला पायदान छोड़ना पड़ा। इस हफ्ते की बार्क रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ''खतरों के खिलाड़ी'' नंबर एक की पोजीशन पर रहा। इस शो का नंबर एक पर आना इस बात का सबूत है कि दर्शकों को यह शो काफी पसंद आ रहा है। दूसरे नंबर पर एकता कपूर का सीरियल ''नागिन 3'' रहा।

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' ने काफी समय से नंबर वन पर धाक जमाई हुई थी। लेकिन अब कपिल शर्मा को पहला पायदान छोड़ना पड़ा। इस हफ्ते की बार्क रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' नंबर एक की पोजीशन पर रहा। इस शो का नंबर एक पर आना इस बात का सबूत है कि दर्शकों को यह शो काफी पसंद आ रहा है। दूसरे नंबर पर एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 3' रहा। लगातार इस शो की टीआरपी में गिरावट देखी जा रही थी, लेकिन इस हफ्ते इसकी टीआरपी में कुछ सुधार जरूर हुआ है। अब बात करते हैं बाकी सीरियल्स की, तीसरे नंबर पर कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' है। चौथे नंबर पर 'सुपर डांसर चैप्टर 3' सीरियल रहा तो वहीं पांचवें नंबर पर कार्तिक और नायरा का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल रहा। छठे नंबर पर 'कुंडली भाग्य' और सातवें नंबर पर तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल रहा। 

 

Bollywood Tadka


बार्क रिपोर्ट के मुताबिक आठवें नंबर पर 'तुझसे है राबता', नौंवे नंबर पर 'राधाकृष्ण' और 10वें नंबर पर 'कुमकुम भाग्य' सीरियल रहा। बीते कई हफ्तों से एकता कपूर के 'नागिन 3' की टीआरपी में लगातार गिरावट देखी जा रही थी। कई हफ्तों तक यह सीरियल नंबर एक की पोजीशन पर रहा लेकिन कुछ हफ्तों से नंबर एक पर पहुंच पाना इस सीरियल का मुश्किल हो रहा है।

: Konika

serial trp chartskapil sharmaekta kapoorkhatron ke khiladiLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...