main page

आज भी जेल की हवा खाएंगी रिया चक्रवर्ती, जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट ने कल तक सुरक्षित रखा फैसला

10 September, 2020 04:05:09 PM

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों ड्रग मामले में भायखला की जेल काट रही हैं। बीते बुधवार उन्हें एनसीबी ने जेल भेजा था। आज रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में चल रही सुनवाई खत्म हो चुकी है। ऐसे में रिया की मुश्किले खत्म होती दिखाई नहीं दे रही। कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों ड्रग मामले में भायखला की जेल काट रही हैं। बीते बुधवार उन्हें एनसीबी ने जेल भेजा था। आज रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में चल रही सुनवाई खत्म हो चुकी है। ऐसे में रिया की मुश्किले खत्म होती दिखाई नहीं दे रही। कोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

Bollywood Tadka


बता दें कुछ देर पहले ही रिया की जमानत याचिका पर चल रही सुनवाई खत्म हो चुकी है और कोर्ट ने अपना फैसला कल यानी शुक्रवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को फिलहाल जेल की हवा खानी पड़ेगी।

Bollywood Tadka


शुक्रवार को दोबारा सेशन कोर्ट में जज बैठेंगे और फिर कोर्ट की तरफ से इस मामले में फैसला सुनाया जाएगा। जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता तब तक दोनों भाई-बहन को जेल की चारदिवारी में ही कैद रहना होगा।  

Bollywood Tadka


कोर्ट कल यानि शुक्रवार को जमानत याचिका पर फैसला सुनाएगी। रिया, शौविक समेत सभी छह आरोपियों पर कोर्ट का फैसला कल आएगा। बताते चलें रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया की गिरफ्तारी के बाद सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी दी थी। रिया के वकील कोर्ट में उनकी जमानत को लेकर दलीलें पेश कीं और उन्होंने कहा कि रिया से दबाव में ये सब कबूल करवाया गया था। 


 

 


 


Session courtreservedverdictRhea chakrabortybail pleaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...