main page

शान के मुंबई में करवाया दिल का चेकअप, सिंगर KK के निधन के बाद बच्चों ने पकड़ी थी जांच करवाने की जिद्द

Updated 11 June, 2022 03:38:13 PM

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) 31 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सिंगर की मौत कोलकाता में स्टेज परफॉर्मेंस के बाद हार्ट अटैक के कारण हुई। केके की मौत से न सिर्फ उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा, बल्कि उनके जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को भी बड़ी क्षति हुई। इसी बीच केके के करीबी दोस्त और सिंगर शान ने खुलासा किया कि उनके बच्चों ने जोर देकर कहा कि केके के आकस्मिक निधन के बाद उन्हें अपने दिल का चेकअप करवाना चाहिए।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) 31 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। सिंगर की मौत कोलकाता में स्टेज परफॉर्मेंस के बाद हार्ट अटैक के कारण हुई। केके की मौत से न सिर्फ उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा, बल्कि उनके जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को भी बड़ी क्षति हुई। इसी बीच केके के करीबी दोस्त और सिंगर शान ने खुलासा किया कि उनके बच्चों ने जोर देकर कहा कि केके के आकस्मिक निधन के बाद उन्हें अपने दिल का चेकअप करवाना चाहिए। 

Bollywood Tadka


हाल ही में शान ने लाइव इवेंट में होने वाली घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि वह अक्सर अलर्ट रहते हैं। सिर्फ कलाकार के लिए ही नहीं, बल्कि उपस्थित लोगों के लिए भी, जब भी ऑडियंस की संख्या 300-400 से अधिक होती है, दुर्घटनाएं हो सकती हैं। आप बहुत सारी अनुमतियां लेते हैं और एक शो करना महंगा है। एम्बुलेंस रखना प्रक्रिया का हिस्सा है।”


शान ने आगे कहा, “हमने कई शो किए हैं जहां पर भगदड़ मची, लेकिन उस समय आप बहुत एक्साइटेड हो जाते हैं- आपके सामने एक लाइव ऑडियंस है, उस समय आप क्या टैंट्रम करेंगे और आप शो करते हैं। केके एक महीने में 8 से ज्यादा शो नहीं लेगा, चाहे आप कितना भी पैसा क्यों न दें। वह बहुत सावधान था।”

 

 

 

शान बोले- ”इतनी सावधानियां बरतने के बाद भी किसी के साथ ऐसा होता है। यह सच में बहुत ही दुखदायी है।” 

 


सिंगर ने कहा, “मेरे बच्चे भी जिद्द कर रहे थे, इसलिए मैं विशेष रूप से एक दिन के लिए मुंबई गया और दिल की जांच कराई। मैं यह सभी को बताना चाहता हूं, खासतौर पर जो 40 साल से ऊपर हैं। आपको रिस्क नहीं लेना चाहिए और हर दो साल में चेकअप करवाना चाहिए।” 


बताते चले, शान ने केके के साथ मिलकर ‘दस बहाने’, ‘इट्स द टाइम टू डिस्को’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं।   

Content Writer: suman prajapati

Shaanchildrenheart checkupKKdeathBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...