main page

पेट्रोल डीजल ट्वीव पर ट्रोल होने के बाद शान ने यूजर की लगाई जमकर क्लास, बोले- तुम्हें संगीत की समझ है?

01 March, 2021 11:05:02 AM

इन दिनों देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों सिंगर और कंपोजर शान ने भी परेशान होकर इस पर ट्वीट किया था। उन्होंने सरकार से बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछा था। यूजर्स ने शान को इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया था। एक यूजर ने शान को ऐसी बात कही थी। जिसका अब सिंगर ने करारा जवाब दिया है।

मुंबई. इन दिनों देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीते दिनों सिंगर और कंपोजर शान ने भी परेशान होकर इस पर ट्वीट किया था। उन्होंने सरकार से बढ़ते दामों को लेकर सवाल पूछा था। यूजर्स ने शान को इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया था। एक यूजर ने शान को ऐसी बात कही थी। जिसका अब सिंगर ने करारा जवाब दिया है।

Bollywood Tadka
शान ने ट्वीट कर कहा था- 'आखिर सरकार पेट्रोल पर जीएसटी क्यों नहीं लाती है। पेट्रोल पर इतना भारी भरकम टैक्स क्यों लागू किया जा रहा है। इसका कोई योग्य जवाब है? कृपया कोई मुझे इसे समझाने में मदद करे। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई थी।

Bollywood Tadka
 एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा था- 'शान आप अपनी सिंगिंग स्किल पर ध्यान केंद्रित करें जिसे आपने खो दिया है। इस मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश ना करें जिसे आप समझ नहीं समझते हैं'। अब सिंगर ने इसका जवाब देते हुए यूजर की जमकर क्लास लगाई है।

Bollywood Tadka
शान ने लिखा- 'मैं पूछ रहा हूं ताकी कोई मुझे समझा सके और क्या मैं पूछ सकता हूं कि संगीत को लेकर आपमें कितनी समझ है जो आप मुझे बता रहे...मैंने अपनी सिंगिंग स्किल खो दी है? अब शान के इस जवाब के बाद फैंस उनका जबरदस्त समर्थन कर रहे हैं और यूजर को ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से आम जनता के साथ-साथ स्टार्स भी परेशान हैं और इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। शान ने कई सुपरफिट गाने दिए हैं। शान कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। इन दिनों शान इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


shaangivereplyusertrolledpetrol diesel tweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...