main page

स्वाइन फ्लू की चपेट में आई शबाना आजमी, हॉस्पिटल में भर्ती

Updated 13 February, 2019 01:24:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शबाना को स्वाइन फ्लू हो गया है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शबाना काफी दिनों से बीमार थी। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान बताया कि वह स्वाइन फ्लू से संक्रमित हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शबाना को स्वाइन फ्लू हो गया है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शबाना काफी दिनों से बीमार थी। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान बताया कि वह स्वाइन फ्लू से संक्रमित हैं। शबाना अभी अस्पताल में हैं। शबाना इलाज के साथ-साथ इस समय का भरपूर उपयोग कर रही हैं। शबाना का कहना है कि खुद के साथ समय बिताने का मौका कम ही मिलता है। इसलिए यह मेरे लिए ब्रेक की तरह है। शबाना ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। 

 

Bollywood Tadka,  शबाना आजमी इमेज, शबाना आजमी फोटो, शबाना आजमी पिक्चर

 

बता दें कि सेहत ठीक ना होने के बावजूद शबाना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी बेटी जोया अख्तर की फिल्म 'गली वॉय' को प्रमोट कर रही है। इसके अलावा उन्होंने शोभा डे के साथ भी एक फोटो शेयर कर अपने स्कूल के दिनों को याद किया था।
 

: Konika

Shabana Azmi hindi newsSwine FluBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...