main page

शबाना आजमी ने साधा निशाना, 'सुर्खियों से बाहर हो जाने के डर से ऐसा बोलती हैं कंगना रनौत'

06 October, 2020 02:08:18 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ही एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री को लेकर बेबाकी से बयान दे रही हैं। सुशांत केस में ड्रग्स का ऐंगल आने के बाद उन्होंने यहां तक कह दिया कि 99 पर्सेंट फिल्म इंडस्ट्री के लोग ड्रग्स लेते हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ही एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री को लेकर बेबाकी से बयान दे रही हैं। सुशांत केस में ड्रग्स का ऐंगल आने के बाद उन्होंने यहां तक कह दिया कि 99 पर्सेंट फिल्म इंडस्ट्री के लोग ड्रग्स लेते हैं।

Bollywood Tadka

 

कंगना के इस बयान के बाद इंडस्ट्री के कई स्टार्स उन पर भड़क गए। अब इस मुद्दे पर पहली बार दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने विचार रखे। शबाना ने एक इंटरव्यू में कहा-कंगना के फिल्म इंडस्ट्री पर कॉमेंट अपमानजनक हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि हालांकि उन्हें इस बात की खुशी है कि कंगना फिल्म इंडस्ट्री को नारीवाद और राष्ट्रवाद सिखाया लेकिन उन्हें लगता है कि कंगना को इस बात का डर लगता है कि वह एक दिन सुर्खियों में नहीं रहेंगी। शबाना ने कहा कि कंगना को वही काम करना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छी हैं और वह है एक्टिंग।

Bollywood Tadka

बता दें कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई बॉलीवुड स्टार्स पर काफी भड़की हुईं हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्स, ग्रुपिज्म के खिलाफ आवाज उठा रही है। ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने ड्रग मामले पर भी अपने चुप्पी तोड़ी है। 


shabana azmikangana ranautdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...