main page

'शेड्स ऑफ साहो 2' ने रचा इतिहास, 24 घंटे में मिले 79 मिलियन व्यूज

Updated 07 March, 2019 02:13:23 PM

बीते साल ''साहो'' के निर्माताओं ने फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए ''शेड्स ऑफ साहो'' की श्रृंखला की घोषणा की थी जिसका पहला चैप्टर प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था। वहीं ''शेड्स ऑफ साहो'' का दूसरा चैप्टर इस साल फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली। बाहुबली के सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली एक्शन एंटरटेनर 'साहो' में श्रद्धा कपूर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बीते साल 'साहो' के निर्माताओं ने फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' की श्रृंखला की घोषणा की थी जिसका पहला चैप्टर प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया था। वहीं 'शेड्स ऑफ साहो' का दूसरा चैप्टर इस साल फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर रिलीज किया गया है जिसने एक बार फिर इतिहास रच दिया है।

'शेड्स ऑफ साहो 2' के इस एक्शन-पैक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जिसे महज 24 घंटे में 79 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके साथ ही इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं।

Bollywood Tadka

ये खिताब किया अपने नाम
इतना ही नहीं, 24 घंटे के अंदर 12 मिलियन व्यूज के साथ यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाला मेकिंग वीडियो बन गया है। इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर 2.9 मिलियन लाइक के साथ इस वीडियो ने सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाले मेकिंग वीडियो का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। 

'शेड्स ऑफ साहो' की अब तक रिलीज हुई दोनों श्रृंखलाओं से ये पता चलता है कि फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर की जा रही है जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

देश की पहली बहुभाषी फिल्म
श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'साहो' के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है।

'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है।

फिल्म में लगेगा एंटरटेंनमेंट का तड़का
इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है। बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है।

इस फिल्म में फोटोग्राफी के निर्देशक मेढ़ी, अनुभवी एडिटर श्रीकर प्रसाद और लोकप्रिय प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल की उपस्थिति के साथ आप एक अविश्वसनीय और अद्भुत फिल्म की अपेक्षा कर सकते है।

: Chandan

shades of saahoShades of Saaho 2Shades of Saaho 1saahoshraddha kapoorprabhasसाहोशेड्स ऑफ साहोशेड्स ऑफ साहो 1शेड्स ऑफ साहो 2श्रद्धा कपूरप्रभास

loading...