main page

सिद्धू के लिए दुआ मांगने का आपको कोई हक नहीं..पाकिस्तानी सिंगर को लोगों ने किया ट्रोल तो मिला करारा जवाब

Updated 31 May, 2022 05:29:32 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से लोगों को बड़ा झटका लगा है। 28 साल की उम्र में सिंगर के दुनिया से यूं अचानक चले जाने की बात लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही। न सिर्फ देश में बल्कि पाकिस्तान में भी सिद्धू मूसेवाला की मौत का मातम छाया हुआ है और वहां के फैंस और सेलेब्स भी दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच पसूरी गाने की सिंगर शिया गिल ने भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जताया था, लेकिन लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल करने लग पड़े। हाल ही में सिंगर ने ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से लोगों को बड़ा झटका लगा है। 28 साल की उम्र में सिंगर के दुनिया से यूं अचानक चले जाने की बात लोगों के गले से नीचे नहीं उतर रही। न सिर्फ देश में बल्कि पाकिस्तान में भी सिद्धू मूसेवाला की मौत का मातम छाया हुआ है और वहां के फैंस और सेलेब्स भी दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच पसूरी गाने की सिंगर शिया गिल ने भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जताया था, लेकिन लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल करने लग पड़े। हाल ही में सिंगर ने ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।


दरअसल, शिया गिल ने सिद्धू की मौत की खबर के बाद इंस्टा स्टोरी पर सिंगर की आत्मा की शांति की दुआ की, लेकिन लोग उन्हें उसके लिए ट्रोल करने लग गए। उनके पोस्ट पर एक ट्रोलर ने लिखा- बतौर मुस्लिम, नॉन मुस्लिम जब मरते हैं तो उनके लिए दुआ मांगने का आपको कोई हक नहीं है।

 

Bollywood Tadka


इन ट्रोलर को जवाब देते हुए सिंगर ने लिखा- मुझे ऐसे बहुत से मैसेज मिल रहे हैं। मैं हर किसी को ये बता देना चाहती हूं कि मैं मुस्लिम नहीं हूं। मैं क्रिश्चियन हूं। क्रिश्चियन फैमिली से ताल्लुक रखती हूं और अलग अलग धर्मों के लोगों के लिए दुआ कर सकती हूं। सिंगर के इस पोस्ट के बाद लोगों का उन्हें काफी समर्थन मिला।

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

shae gilltrolledgriefSidhu Moose WaladeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...