main page

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में पूरे किए 15 साल, को-स्टार शाहरुख खान ने दी बधाई, कहा-'अभी भी आपको देख रहा हूं'

Updated 11 November, 2022 05:03:35 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्मों में अपने काम और अंदाज से यह साबित किया है कि वह बॉलीवुड की एक दमदार एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने हमेशा अपनी एक्टिंग और लुक से फैंस का दिल जीता है। आज एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनके पहले को-स्टार शाहरुख खान ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्मों में अपने काम और अंदाज से यह साबित किया है कि वह बॉलीवुड की एक दमदार एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने हमेशा अपनी एक्टिंग और लुक से फैंस का दिल जीता है। आज एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उनके पहले को-स्टार शाहरुख खान ने उन्हें बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। एक्टर का ये पोस्ट खूब देखा जा रहा है।

 

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के साथ फिल्मी सीन की अपनी तस्वीरें शेयर ट्वीट कर कैप्शन में लिखा- ''एक्सीलेंस के 15 शानदार वर्षों के लिए...दृढ़ता...आपके साथ अमेजिंग प्रदर्शन और वार्म हग्स !! यहां आपको देख रहा हूं...आपको देख रहा हूं...और आपको देख रहा हूं...और अभी भी आपको देख रहा हूं।'' एक्टर का ये पोस्ट उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। 


बता दें, दीपिका पादुकोण ने 2007 में फराह खान द्वारा निर्देशित फिल्म ओम शांति ओम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसमें वह एक्टर शाहरुख खान के साथ नजर आईं थी। इसके बाद वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं। अब दीपिका की अपकमिंग फिल्म पठान है, जिसमें वह शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhancongratulatesDeepika PadukonecompletesBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...