main page

ड्रग्स मामले के बीच शाहरुख की बेटी सुहाना ने महिलायों संग बर्ताव को लेकर किया पोस्ट, खूब हो रहा वायरल

26 September, 2020 10:36:55 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग मामले को लेकर मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी है। रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है, वहीं कईयों को ड्रग ऐंगल में पूछताछ के लिए समन भेज चुकी है। इसी बीच शाहरूख की बेटी सुहाना खान ने ड्रग्स को लेकर एक पोस्ट किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग मामले को लेकर मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी है। रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है, वहीं कईयों को ड्रग ऐंगल में पूछताछ के लिए समन भेज चुकी है। इसी बीच शाहरूख की बेटी सुहाना खान ने ड्रग्स को लेकर एक पोस्ट किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है। सुहाना ने महिलाओं के प्रति गलत और हेटफुल बर्ताव को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति एक तरह से घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप महिलाओं से घृणा करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।' साथ ही सुहाना ने लिखा,"दोहरा व्यवहार बहुत ही डरावना होता है।"

Bollywood Tadka

सुहाना इस पोस्ट को लेकर काफी चर्चा ने बनी हुईं हैं और महिला फैंस उनकी खूब तारीफ कर रही हैं। बता दें स्टार किड्स के बीच सुहाना के इस पोस्ट को खूब सराहा जा रहा है। सुहाना इससे पहले भी अपने पोस्ट्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं।  
 


 


Shah Rukh daughter Suhana KhansharescrypticpostmisogynyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...