main page

जज के फैसले से पहले कोर्ट के बाहर फैन की दस्तक, हाथ में पोस्टर लेकर शाहरुख के बेटे आर्यन की रिहाई की कर रहा मांग

Updated 20 October, 2021 01:50:26 PM

20 अक्टूबर यानी आज सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट फैसला सुनाएगी। शाहरुख और गौरी खान के बेटे ड्रग केस में पिछले 12 दिनों से जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में आज के दिन आर्यन के मां-बाप और उनके फैंस को उनकी बेल की काफी उम्मीदें हैं और वे उसकी जमानत के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के फैंस आर्यन के समर्थन में मन्नत और कोर्ट के बाहर इक्टठे हो रहे हैं और उनकी बेल की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 20 अक्टूबर यानी आज सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे के लिए बड़ा दिन है, क्योंकि आज आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट फैसला सुनाएगी। शाहरुख और गौरी खान के बेटे ड्रग केस में पिछले 12 दिनों से जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में आज के दिन आर्यन के मां-बाप और उनके फैंस को उनकी बेल की काफी उम्मीदें हैं और वे उसकी जमानत के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के फैंस आर्यन के समर्थन में मन्नत और कोर्ट के बाहर इक्टठे हो रहे हैं और उनकी बेल की मांग कर रहे हैं।


सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान के फैंस आर्यन खान के समर्थन में अपने हाथ में पोस्टर लिए कोर्ट के बाहर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में लिखा है आर्यन खान को रिहा करो। विरल भयानी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं कुछ लोग आर्यन के समर्थक को खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- कितने पैसे मिले ???


वहीं दूसरे न लिखा- शाहरुख कान ने पैसे दिए होंगे पोस्टर लेकर खड़े रहो कोर्ट के बाहर। ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर इस शख्स को ट्रोल करने की कोशिश की।


Shah Rukhशाहरुख खानfangatheredcourtsupportAryan Khanआर्यन खानBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...