FacebookTwitterg+Mail

BJP-शाहरुख के बीच मिटी दूरियां.. PM मोदी के फिर 'फैन' हुए मिस्टर खान

shah rukh khan again praising pm modi
28 April, 2016 08:42:51 AM

मुंबई: असहिष्णुता पर दिए अपने बयान को लेकर भाजपा के समर्थकों के निशाने पर आए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के साथ मंच पर दिखे शाहरुख ने पार्टी की तरफ दोस्ती के कदम बढ़ा दिए हैं। भाजपा प्रवक्ता और फैशन डिजाइनर शाइना एनसी की किताब के विमोचन समारोह में शाहरुख ने पुराने सारे गिले-शिकवे दूर करने की भरपूर कोशिश की और कुछ हद तक इसमें सफल भी रहे।

इस दौरान शाहरुख ने कहा कि मेक इन इंडिया का कार्यक्रम पीएम मोदी की सबसे खास और बेहतरीन पहल है और इसको लेकर मुंबई और उन्हें इस पर गर्व है। शाहरुख ने इस बड़े आयोजन के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की भी काफी तारीफ की तो इस पर सीएम साहब ने भी अभिनेता की प्रशंसा की। सीएम फड़नवीस ने तारीफ करते हुए कहा कि युवाओं के आईकॉन बन चुके शाहरुख खान के महाराष्ट्र में रहने पर उन्हें गर्व है। बता दें कि शाहरुख इससे पहले भी पीएम मोदी तारीफ कर चुके हैं।

शाहरुख ने बढ़ते विरोध के बीच एक बार असहिष्णुता से जुड़े अपने बयान को गलत समझ लेने की बात कहते हुए खेद जताया था. वहीं दूसरी बार अपने एक फिल्म के प्रमोशन में कहा था कि उनसे बड़ा देशभक्त दूसरा कोई नहीं है। उन्होंने तब भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए खुद को उनका फैन बताया था।
 

गौरतलब है कि भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ, मनोज तिवारी, कैलाश विजयवर्गीय और साध्वी प्राची ने नवंबर में दिए असहिष्णुता संबंधी बयान पर हमला करते हुए शाहरुख को पाकिस्तान भेज देने की बात कही थी। इसके उलट वहीं बुधवार को शाहरुख भाजपा  नेताओं के साथ काफी घुले-मिले दिखे।


intolerance Shah Rukh Prime Minister Chief Minister Devendra Fadnavis
loading...