main page

शाहरुख खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे फैंस, चोरी हो गए कइयों के मोबाइल

Updated 02 November, 2017 10:57:31 AM

आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख का 52वां जन्‍मदिन है और शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलीब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है। ऐसे में उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार अलीबाग पहुंचे ।

नई दिल्‍ली: आज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख का 52वां जन्‍मदिन है और शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है। ऐसे में उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्‍टार अलीबाग पहुंचे । 


लेकिन इस सब के बीच बुरी खबर भी आई है। दरअसल हर साल की तरह इस साल भी अपने सुपरस्‍टार शाहरुख खान का बर्थडे उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटमेंट के साथ मनाने उनके बांद्रा स्थित घर मन्नत के बाहर पहुंच गए। शाहरुख को बर्थडे विश करने के लिए सैकड़ों फैन्‍स की भीड़ उनके घर के बाहर रात भर जमा रही और इसी मौके का फायदा कई मोबाइल चोरों ने उठाया है।

लेकिन बड़ी संख्या में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने कईयों के मोबाइल चुरा लिए। बांद्रा पुलिस के अनुसार रात में उनके पास 10 से 12 मोबाइल चोरी की शिकायतें आयी हैं। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। हालांकि कुछ पीड़ितों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि भीड़ में उनका मोबाइल चोरी हुआ है लेकिन पुलिस मिसिंग की शिकायत ही दर्ज की।

:

Shah Rukh KhanBirthdayphone

loading...