main page

'पठान' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी रोल्स रॉयस कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Updated 28 March, 2023 10:45:44 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म पठान ने देश और विदेश में तहलका मचा दिया। उनकी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बंपर कमाई की और दर्शकों का भी खूब दिल जीता। वहीं अब पठान की सफलता के बाद एक्टर ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत सुन हर कोई हैरान रो रहा है। उनकी इस कीमती गाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म पठान ने देश और विदेश में तहलका मचा दिया। उनकी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बंपर कमाई की और दर्शकों का भी खूब दिल जीता। वहीं अब पठान की सफलता के बाद एक्टर ने एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत सुन हर कोई हैरान रो रहा है। उनकी इस कीमती गाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


शाहरुख खान फैन क्लब ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर की। इसमें आप देख सकते हैं कि Rolls-Royce Cullinan Black Badge नाम की लग्जरी कार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के अंदर जाते हुए नजर आ रही है। इस गाड़ी की नंबर प्लेट पर MH02FZ0555 लिखा नजर आ रहा है। शाहरुख खान की नई कार की कीमत 10 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस कार का शोरूम प्राइस 8.20 करोड़ के आसपास है। 

 

बता दें, इससे पहले शाहरुख खान के कार गैरेज में पहले से ही कई लग्जरी कारें मौजूद हैं। 

 

 


वहीं, काम की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा तो वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अब किंग खान की अगली फिल्म 'जवान' और 'डंकी' है, जो साल 2023 में सिनेमाघरों में ही रिलीज होंगी।

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh Khanboughtnew luxuryRolls Royce carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...