main page

शाहरुख की लाडली ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लुक देख फैंस की धड़कने हुईं तेज

Updated 04 March, 2020 05:56:00 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड स्टार्स के बोल्ड-किड्स में से एक हैं। सुहाना खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हैडलाइन्स में बनी रहती हैं। सुहाना की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना की स्टनिंग तस्वीरे देखने को मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड स्टार्स के बोल्ड-किड्स में से एक हैं। सुहाना खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हैडलाइन्स में बनी रहती हैं। सुहाना की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना की स्टनिंग तस्वीरे देखने को मिल रही हैं। तो आईए डालते हैं एक नजर सुहाना की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

बता दें सुहाना सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने हर मोमेंट की लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उन्हें सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में हसीना का बेहद बोल्ड और कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस के लिए होश उड़ाना तो जायज है। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Shah Rukh KhandaughterSuhana Khanpictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...