main page

शाहरुख खान ने मां के निधन पर पीएम मोदी को दी हार्दिक संवेदना: 'भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'

Updated 31 December, 2022 02:23:29 PM

शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिवंगत मां हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने पीएम मोदी को संदेश भेजकर कहा कि उनके परिवार की दुआएं उनके साथ हैं।

मुंबई। शाहरुख खान ने अपनी मां हीराबेन मोदी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री ने शनिवार को दिल्ली लौटने से पहले गुजरात के अहमदाबाद में अपनी मां का अंतिम संस्कार किया। हीराबेन के निधन की खबर सुनने के बाद अक्षय कुमार, अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री, जैकी श्रॉफ, स्वरा भास्कर और सोनू सूद सहित अन्य हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना साझा करके प्रधानमंत्री की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि दी थी।

शाहरुख ने शनिवार को ट्वीट किया, '@narendramodi को उनकी मां हीराबेन जी के निधन पर हार्दिक संवेदना। मेरे परिवार की दुआएं आपके साथ हैं सर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

शाहरुख पिछले चार साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह आखिरी बार आनंद एल राय की जीरो (2018) में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shah Rukh KhancondolencesPM Modimothers death

loading...