main page

FAKE है शाहरूख के खिलाफ चल रही ये खबर, यहां जानिए पूरा सच

Updated 19 February, 2019 05:54:30 PM

पुलवामा आतंकी हमले ने देश के लोगों में गुस्से का उबाल पैदा कर दिया है। हर भारतीय के दिल में शहीदों के प्रति दर्द और आतंकवादियों के प्रति गुस्सा भरा हुआ है। पाकिस्तान की कथित तरफदारी के लिए कई एक्टर्स भी सोशल मीडिया में निशाने पर हैं। वहीं सोशल मीड‍िया पर शाहरुख खान से भी जुड़ा एक वीड‍ियो वायरल हो रह

मुंबई: पुलवामा आतंकी हमले ने देश के लोगों में गुस्से का उबाल पैदा कर दिया है। हर भारतीय के दिल में शहीदों के प्रति दर्द और आतंकवादियों के प्रति गुस्सा भरा हुआ है। पाकिस्तान की कथित तरफदारी के लिए कई एक्टर्स भी सोशल मीडिया में निशाने पर हैं। वहीं सोशल मीड‍िया पर शाहरुख खान से भी जुड़ा एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है। 

 

Bollywood Tadka

वीड‍ियो में किंग खान के पाकिस्तान को 45 करोड़ रुपये की मदद करने की बात कर रहे है। ये वीडियो देखने के बाद लोग शाहरुख की काफी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के प्रशंसकों ने भी एक मुह‍िम छेड़ दी है।

 

Bollywood Tadka

 

 

वायरल हो रहे फेक वीड‍ियो में बताया गया है कि शाहरुख ने पाकिस्तान के गैस अटैक पीड़‍ितों की मदद के लिए करोड़ों रुपए भेजे थे।

 

Bollywood Tadka

 

इसी न्यूज के ख‍िलाफ शाहरुख के फैंस ने ट्विटर पर #StopFakeNewsAgainstSRK हैशटैग चलाया है। फैंस ने किंग खान के ख‍िलाफ चल रही फेक खबरों को बंद करने को कहा है। फैंस के अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता भा किंग खान के समर्थन में आए है। 

 

 


 

: Konika

shah rukh khan hindi newshansal mehta hindi newsviral videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...