main page

परिवार समेेत ऋषि से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, ट्वीट कर दी जानकारी

Updated 18 November, 2018 12:16:54 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर डेढ़ महीने से न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। न्यूयॉर्क में उनके साथ नीतू सिंह भी मौजूद हैं। ऋषि से मिलने वहां बॉलीवुड स्टार्स अनुपम खेर, जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, आलिया भट्ट पहुंचे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर डेढ़ महीने से न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। न्यूयॉर्क में उनके साथ नीतू सिंह भी मौजूद हैं। ऋषि से मिलने वहां बॉलीवुड स्टार्स अनुपम खेर, जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, आलिया भट्ट पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

अब हाल ही शाहरुख खान भी ऋषि से मिले। इस दौरान शाहरुख की पत्नी गौरी और बेटी सुहाना भी मौजूद रहीं। इस मुलाकात की जानकारी खुद ऋषि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दी। ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा- शाहरुख इस समय मेरे पास हैं और इस दौरान वह एनवाईयू स्टर्न स्कूल भी गए जहां वे बच्चों से मिले। 

Bollywood Tadka

वहीं इससे पहले रिद्धिमा ने बताया  था 'फिलहाल वह बिल्कुल ठीक हैं, ऐसे में चिंता की कोई बात नहीं है, मैं आपको बता दूं कि मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर कभी चिंतित नहीं थी, पापा अपना रुटीन टेस्ट करवा रहे हैं, जैसा कि वह ट्विटर पर बता चुके हैं, दरअसल, वे कई सालों बाद पूरे शरीर का रुटीन चेकअप करवा रहे हैं और हमे उम्मीद है कि सब ठीक ही होगा।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनाली बेंद्रे भी न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं। वहीं मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे। उम्मीद की जा रही है कि ऋषि कपूर जल्द मुंबई वापस लौट आएंगे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

shah rukh khangauri khansuhana khanmeetsrishi kapoornew yorksharetweet

loading...