main page

बकरीद पर शाहरुख से मिलने 'मन्नत' पहुंचे हज़ारों फैंस, बेटे अबराम संग घर की टैरिस पर आकर एक्टर ने दी फ्लाइंग Kiss

Updated 10 July, 2022 05:29:04 PM

10 जुलाई को देश में ईद-अल-अजहा यानि बकरीद खूब धूमधाम से मनाई जा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के बीच इस त्योहार काो लेकर खूब जश्न का माहौल है। इसी बीच हजारों फैंस शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके बंगले मन्नत पहुंचे और एक्टर ने बाहर आकर अपने फैंस की इच्छा पूरी की। एक्टर के मन्नत से अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 10 जुलाई को देश में ईद-अल-अजहा यानि बकरीद खूब धूमधाम से मनाई जा रही है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक के बीच इस त्योहार काो लेकर खूब जश्न का माहौल है। इसी बीच हजारों फैंस शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके बंगले मन्नत पहुंचे और एक्टर ने बाहर आकर अपने फैंस की इच्छा पूरी की। एक्टर के मन्नत से अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अपने फैंस की मन्नत पूरी करने के लिए अपने घर की टैरिस पर आए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके छोटे बेटे अबराम खान भी सुपरस्टार के साथ नजर आए। टैरिस पर बेटे के साथ एक्टर अपने फैंस को फ्लाइंग किस देते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

शाहरुख की झलक देख फैंस खुशी से झूम उठे और जोर-जोर से हूटिंग करते दिखाई दिए। 

Bollywood Tadka


शाहरुख के मन्नत से फैंस संग उनकी मुलाकात की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

वहीं, काम की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही बैक-टू-बैक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों में उनकी पठान, जवान और Dunki शामिल हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhangreetfansMannatBakra EidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...