main page

इसकी पॉपुलैरिटी से है Shah Rukh Khan को डर, कहा- 'मैं नही चाहता कि वो मेरे से ज्यादा...'

Updated 22 February, 2023 01:47:10 PM

शाहरुख पर मंडरा रहा स्टारडम कम होने का खतरा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कभी भी अपने फैंस को एंटरटेन करने से नहीं चूकते हैं। किंग खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ऑस्क एसआरके सेशन करते हैं। ऐसे में वह फैंस के पूछे गए सवालों के सभी जवाब बड़े ही मजेदार अंदाज में देते हैं। इस बार भी SRK का एक जवाब काफी वायरल हो रहा है। 

 

शाहरुख पर मंडरा रहा स्टारडम कम होने का खतरा
शाहरुख खान जब भी ऑस्क एसआरके सेशन करते हैं, उनके पास फैंस के सवालों की झड़ी लग जाती हैं। इस बार भी फैंस ने किंग खान से कई सवाल किए, जिसमें से एक यूजर शाहरुख से सवाल किया कि उन्हें पेट्स पसंद हैं? किंग खान के पास एक भी पेट क्यों नहीं है? इस सवाज का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा- "मेरे पास बहुत सारे पेट्स हैं। लेकिन मैंने कभी सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज पोस्ट नहीं की है...क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वो मेरे से ज्यादा फेमस हो।" शाहरुख का ये जवाब अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे किंग खान
बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने 1000 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। जिसको लेकर वह काफी खुश हैं, वहीं आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही नयनतारा के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इसी साल 2 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे।

Content Editor: kahkasha

Shah Rukh KhanShahrukh Khan Ask Srk sessionshahrukh khan petshahrukh viral answerentertainment news

loading...