main page

केरल की स्टूडेंट को मिली शाहरुख खान पीएचडी स्कॉलरशिप, लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हुआ वायरल

27 February, 2020 11:39:09 AM

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान ने मुंबई में हुए एक इवेंट में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी ऑस्ट्रेलिया के द्वारा दी जाने वाली शाहरुख खान पीएचडी स्कॉलरशिप से केरल की एक स्टूडेंट को सम्मानित किया।

बॉलीवुड तड़का टीम.  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान ने मुंबई में हुए एक इवेंट में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी ऑस्ट्रेलिया के द्वारा दी जाने वाली शाहरुख खान पीएचडी स्कॉलरशिप से केरल की एक स्टूडेंट को सम्मानित किया। इस इवेंट में शाहरुख खान ने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दौरान के अपने अनुभव के बारे में बात की, यह फेस्टिवल अगस्त 2019 में आयोजित किया गया था।  

Bollywood Tadka

किंग खान ने केरल की शोधकर्ता गोपिका कोट्टनथरायिल भासी को 'शाहरुख खान ला ट्रोब यूनिवर्सिटी पीएचडी' स्कॉलरशिप से सम्मानित किया। गोपिका को पशु विज्ञान और खेती को नए तरीकों से करने पर किए गए शोध के लिए उन्हें यह सम्मान दिया गया। 

Bollywood Tadka

इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स मौजूद थे। इनमें मलाइका अरोड़ा भी शामिल थीं। सम्मान समारोह के दौरान किंग खान गोपिका को कोट पहनाते हुए नजर आए और जब उनके बॉल उलझ गए तो शाहरुख ने उनकी मदद भी की। अब किंग खान की यह सादगी देखकर फैंस काफी खुश हैं और उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। 

Bollywood Tadka

800 महिलाओं में से सिर्फ गोपिका को इसके लिए चुना गया है और यह स्कॉलरशिप 4 साल तक के लिए दी गई है। वहीं, इस दौरान किंग खान ने कहा कि फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। दरअसल, इसके पहले एक फिल्म की शूटिंग खत्म होती थी और दूसरी की शुरू हो जाती थी। अब वह खुद को टाइम दे रहे हैं और कई स्क्रीप्ट पढ़ रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

Shah Rukh Khan images

Bollywood Tadka


King KhanShah Rukh Khan La Trobe University PhD ScholarshipShah Rukh Khan imagesBollywood updateEntertainment news
loading...