main page

स्मृति ईरानी की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन में छाए सुपरस्टार शाहरुख खान, ग्रीन साड़ी में मौनी रॉय ने लूटी महफिल

Updated 18 February, 2023 01:09:27 PM

पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी 9 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनेल ने राजस्थान के जोधपुर में एक शाही किले में अर्जुन भल्ला संग सात फेरे लिए। हालांकि, कपल की शादी खास मेहमानों और परिवार के सदस्यों के बीच हुई थी। वहीं शादी के बाद बीते शुक्रवार शनेल और अर्जुन का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया गया, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कपल की वेडिंग रिसेप्शन में पति संग पहुंची एक्ट्रेस मौनी रॉय ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर क

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी 9 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गई हैं। शनेल ने राजस्थान के जोधपुर में एक शाही किले में अर्जुन भल्ला संग सात फेरे लिए। हालांकि, कपल की शादी खास मेहमानों और परिवार के सदस्यों के बीच हुई थी। वहीं शादी के बाद बीते शुक्रवार शनेल और अर्जुन का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया गया, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कपल की वेडिंग रिसेप्शन में पति संग पहुंची एक्ट्रेस मौनी रॉय ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 Bollywood Tadka


मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार संग शेनेल-अर्जुन की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत की। तस्वीरों में मौनी मिंट ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पति बगल में खड़ी पोज दे रही हैं। इस दौरान स्मृति ईरानी ने रेड और गोल्डन साड़ी में नजर आईं। 

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में सुपरस्टार शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, स्मृति ईरानी ने टीवी सीरियल ‘सास भी कभी बहू थी’ से लोगों का खूब दिल जीता था। इस सीरियल में तुलसी बनीं स्मृति के साथ मौनी रॉय  कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Shah Rukh KhanMouni RoygraceSmriti Iranidaughtershanelle Iraniwedding receptionBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...