main page

शाहरुख के करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, ट्वीट कर किंग खान ने जताया शोक, लिखा 'तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त'

16 May, 2020 11:16:37 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। आए दिन किसी न किसी हस्ती के निधन की खबर लोगों को सदमे दे रही है। हाल ही में एक्टर शाहरुख खान के बेहद करीबी और उनकी कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के खास सदस्य का निधन हो गया हैं। इसके बाद किंग खान बड़े सदमे में है और ट्वीट कर उन्होंने शोक जताया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बीते कुछ दिनों से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। आए दिन किसी न किसी हस्ती के निधन की खबर लोगों को सदमे दे रही है। हाल ही में एक्टर शाहरुख खान के बेहद करीबी और उनकी कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के खास सदस्य का निधन हो गया हैं। इसके बाद किंग खान बड़े सदमे में है और ट्वीट कर उन्होंने शोक जताया है।
Bollywood Tadka
बता दें, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सदस्य अभिजीत शाहरुख खान और गौरी के साथ कंपनी की शुरूआत से ही साथ जुड़े थे। लॉकडाउन की वजह से घर में कैद शाहरुख खान ने ट्वीट कर अभिजीत के निधन पर शो जताया है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा,  'हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की. अभिजीत मेरा सबसे अच्छा साथी हमने कुछ अच्छा किया और कुछ  गल्त किया, लेकिन हमे हमेशा विश्वास था कि हमारे पास उनके जैसा स्ट्रॉग टीम मैंम्बर था, तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त..।


शाहरुख के अलावा और भी रेड चिलीज के टीम मैंम्बर्स ने अभिजीत के निधन की खबर ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'रेड चिलीज परिवार के पहले टीम के सदस्यों में से एक अभिजीत की मृत्यु ने हमारे दिलों में गहरा शोक दिया है। हम उनके और उनके आस-पास होने की मौजूदगी को याद करेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।'


Shah Rukh Khanmournedred chiliz entertainmentmemberclose frienddeathabhijeetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...