main page

शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना बनी अपने रोमियो की जूलियट, किंग खान का दिखा पिता अवतार

Updated 01 December, 2018 12:57:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान इन दिनों फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में एक तरफ शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में एक तरफ शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

 

शाहरुख़ खान ने की अपनी बेटी की तारीफ

वहीं दूसरी तरफ एक प्ले का पोस्टर भी नजर आ रहा है। प्ले के इस पोस्टर में सुहाना भी दिख रही हैं। दरअसल, सुहाना ने इस प्ले में जूलियट का किरदार निभाया था और अब शाहरुख़ सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की जमकर तारीफ की है। शाहरुख़ ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "लंदन में मेरी जूलियट के साथ। एक बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था। सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी। पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं।"बता दें कि शाहरुख़ अपने बेटी सुहाना को हमेशा सपोर्ट करते हैं।

Bollywood Tadka, shahrukh khan images, shahrukh khan photo, shahrukh khan picture, suhana khan image, suhana khan photo, शाहरुख़ खान फोटो , सुहाना खान फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुरा है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरगार में हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka, shahrukh khan images, shahrukh khan photo, shahrukh khan picture, suhana khan image, suhana khan photo, शाहरुख़ खान फोटो , सुहाना खान फोटो

: Neha

शाहरुख़ ख़ानसुहाना खानshahrukh khan daughtersuhana khan imagebollywood news in hindibollywood gossips

loading...