main page

शाहरुख को ठेले पर लेटाकर धक्का मारते दिखे सलमान, कहा- 'बहुत धक्के खाए लेकिन...'

Updated 03 September, 2018 11:59:49 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान के शो दस का दम के फिनाले में नजर आएंगे। इस एपिसोड में उनके साथ रानी मुर्खजी भी दिखेंगी।  शो का प्रोमो सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है। इस प्रोमो में सलमान शाहरुख को ठेले पर लेटाकर सेट पर ला रहे हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही सलमान खान के शो दस का दम के फिनाले में नजर आएंगे। इस एपिसोड में उनके साथ रानी मुर्खजी भी दिखेंगी।  शो का प्रोमो सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया है। इस प्रोमो में सलमान शाहरुख को ठेले पर लेटाकर सेट पर ला रहे हैं। इतना ही नहीं जब सलमान शाहरुख को ठेले पर लिटाकर ला रहे हैं, तब बैकग्राउंड में दोनों की फिल्म ‘करण अर्जुन’ का गाना भी बजता हुआ सुनाई दे रहा है।

 

 

 

मजेदार बात यह है कि सलमान जिस वक्त ठेले को धक्का लगा रहे होते हैं, उस दौरान किंग खान ताली बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद शाहरुख कहते हैं- ‘मैंने जिंदगी में बहुत धक्के खाए हैं, लेकिन इससे अच्छा धक्का कभी नहीं खाया’। जब भी दोमों एक- साथ किसी भी ईवेंट में नजर आते हैं फन तो डबल होता ही है, लेकिन दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग भी देखते ही बनती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके ओपोजिट कैटरीना कैफ हैं। वहीं शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख इस फिल्म में बौने बने हैं और आ रही खबरों के मुताबिक, अनुष्का वैज्ञानिक के रोल में हैं। इसके अलावा कैटरीना भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को आनंद एल राय ने डायेरक्ट किया है। यह इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।
 

: Neha

shah rukh khanrani mukerjisalman khandus ka dum

loading...