main page

फैमिली संग दुबई से मुंबई लौटे शाहरुख खान, एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरें...

Updated 07 November, 2020 03:56:01 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान दुबई में कुछ समय बिताने के बाद मुंबई लौट आए हैं। एक्टर अपनी फैमिली और दोस्त करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ वहां क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे थे। हालांकि अब किंग खान के साथ उनकी फैमिली और दोस्त मुंबई वापस आ गए हैं और आते ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान दुबई में कुछ समय बिताने के बाद मुंबई लौट आए हैं। एक्टर अपनी फैमिली और दोस्त करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के साथ वहां क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे थे। हालांकि अब किंग खान के साथ उनकी फैमिली और दोस्त मुंबई वापस आ गए हैं और आते ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


इस दौरान शाहरुख खान परफेक्ट लुक देखने को मिला। एक्टर चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ब्लैक मास्क लगाए नजर आए। 

Bollywood Tadka


वहीं उनकी वाइफ गौरी खान भी चेहरे पर मास्क लगाए हुए कैजुअल लुक में दिखाई दे रही है और बेटा अबराम कार में बैठा हुआ क्यूट लग रहा है। 

Bollywood Tadka


वहीं करण जौहर और मनीष मल्होत्रा को भी एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे में कैद किया गया। 

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में किंग खान ने दुबई में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्टर ने ये बर्थडे खूब धूम धाम से मनाया। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, शाहरुख खान के पास एक नहीं बल्कि कई अपकमिंग प्रोजैक्ट्स हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्मों में डॉन 3, पठान और धूम 4 जैसी फिल्में शामिल हैं।

  

: suman prajapati

Shah Rukh KhanreturnMumbaiDubaifamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...