main page

बेटी सुहाना की फोटो पर शाहरुख खान का मजेदार कमेंट कर देगा आपको हैरान, यहां देखे

Updated 24 January, 2023 10:38:45 AM

सुहाना खान ने चार्म, ग्रेस और ग्लैमर से सराबोर तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। यहां बताया गया है कि कैसे शाहरुख खान ने अपनी बेटी को ट्रोल करते हुए एक मजेदार कमेंट किया।

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जो एक्टिंग में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं ने  हाल ही में दुबई से कुछ फोटोज शेयर की। एक्ट्रेस सिल्वर हील्स के साथ पिंक मिनी ड्रेस पहने बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने इवेंट से कुछ शानदार फोटोज के साथ अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। सुहाना द्वारा फोटोज पोस्ट करने के तुरंत बाद, फैंस, दोस्त और परिवार ने कमेंट किए। हालांकि, सबसे अच्छा और मजाकिया कमेंट उनके सुपरस्टार पिता शाहरुख खान से मिला।

अपनी बेटी को ट्रोल करते हुए, शाहरुख ने पोस्ट पर एक मजेदार कमेंट किया। किंग खान ने सुहाना की फोटो पर लिखा, "Too elegant baby….so contrary to the pyjamas u wear around the house!!!!!!"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इसी के साथ सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने उनकी खूबसूरत फोटो के लिए उन्हें शाबासी दी। चंकी पांडे की बेटी ने लिखा, " Pretty girl suzie ❤️।" शनाया कपूर ने टिप्पणी की, " My suuuuuuuu😍"

सुहाना जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'द आर्चीज' से डेब्यू करेंगी। सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर इस फिल्म से शोबिज की दुनिया में कदम रखेंगी। अगस्त्या के साथ सुहाना के कथित रिश्ते ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं। यह तो समय ही बताएगा कि यह उनकी पहली फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए पब्लिसिटी स्टंट है या नहीं।

नेटफ्लिक्स के लिए जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में युवराज मेंडा, डॉट, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shah Rukh Khanfunny commentdaughterSuhanaphotosurprise

loading...