main page

शाहरुख़ के फैंस का खत्म हुआ इंतज़ार, इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम!

15 October, 2019 07:09:59 PM

हम आपके लिए एक्सक्लूसिव खबर लेकर आए हैं जो आपको एक्साइटेड कर देगी और शाहरुख खान के फैंस के लिए ही नहीं बल्कि बड़े स्तर पर बिजनेस और इंडस्ट्री को भी राहत देगी। बॉलीवुड सुपरस्टार फेमस साउथ डायरेक्टर एटली के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर सब ठीक रहा तो शाहरुख अपनी अगली फिल्म उनके साथ करेंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जब से शाहरुख़ की फिल्म जीरो फ्लॉप हुई है, तब से उनके फैंस काफी परेशान हैं। आनंद एल राय की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ हुई और तब से, SRK ने एक भी फिल्म साइन नहीं की है। इस दौरान उनका नाम कई डायरेक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन ये सारी खबरें लगभग झूठी निकलीं।

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images

लेकिन अब हम आपके लिए एक्सक्लूसिव खबर लेकर आए हैं जो आपको एक्साइटेड कर देगी और शाहरुख खान के फैंस के लिए ही नहीं बल्कि बड़े स्तर पर बिजनेस और इंडस्ट्री को भी राहत देगी। बॉलीवुड सुपरस्टार फेमस साउथ डायरेक्टर एटली के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर सब ठीक रहा तो शाहरुख अपनी अगली फिल्म उनके साथ करेंगे। एक सूत्र का कहना है, “शाहरुख खान कई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। उनकी बातचीत अली अब्बास जफर के साथ भी हो रही है, लेकिन यह फिल्म अभी किसी कारण से नहीं हो रही है। अली अब्बास भी सैफ अली खान स्टारर अपनी वेब सीरीज 'तांडव' में बिजी हो गए हैं। दूसरी ओर, एटली के डायरेक्शन में बनी साउथ सुपरस्टार विजय स्टारर फिल्म 'बिगिल' कुछ समय में रिलीज़ होने की उम्मीद है। डायरेक्टर को दिसंबर में विजय के साथ एक और फिल्म करनी थी लेकिन यह प्रोजेक्ट फिलहाल रुका हुआ है। इसलिए, एटली दिसंबर से फ्री हैं।

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images

एक सोर्स ने बताया, “शाहरुख खान के साथ एटली की फिल्म ओरिजिनल होगी और फिल्ममेकर की पिछली रिलीज फिल्मों का रीमेक नहीं होगी। एटली ने कुछ समय पहले स्क्रिप्ट लिखी थी और यह पूरी तरह से एक एंटरटेनर और एक्शन से भरपूर होगी। शाहरुख़ को एटली के विजन पर भरोसा है। इसलिए, अगर सब कुछ ठीक रहता है तो शाहरुख खान को यह फिल्म साइन कर लेनी चाहिए।"

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images

ज्यादा जानकारी देते हुए सोर्स ने बताया, “यह फिल्म शाहरुख़ के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी। अगर यह प्रोजेक्ट सफल रहता है तो एटली को 30 करोड़ रूपए दिए जाएंगे।

Bollywood Tadka, Shahrukh Khan Images

इस साल अप्रैल में, इस फिल्म मेकर को शाहरुख़ ने आईपीएल मैच देखने के लिए चेन्नई में इन्विटेशन दिया था। तब मीडिया में यह खबर थी कि शाहरुख़ का एटली की फिल्म 'बिगिल' में एक कैमियो है, लेकिन यह अफवाह निकली। हालांकि, 2 दिन पहले, शाहरुख खान ने ट्विटर पर बिगिल के ट्रेलर को शेयर किया था और इसे 'चक दे ​​इंडिया ऑन स्टेरॉइड्स' कहा था, इस फिल्म में शाहरुख़ ने हॉकी कोच की भूमिका निभाई थी, बिगिल में विजय का किरदार भी कुछ ऐसा ही है। 


Shah Rukh KhanSouth director AtleeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...