main page

शाहरुख ने शेयर की KKR के क्रिकेटर के पिता की फोटो, प्रीति की Kiss करते की तस्वीर वायरल

Updated 04 May, 2019 12:26:25 PM

मोहाली में गुरुवार को केकेआर और किंग्स इलवेन पंजाब के बीच खेले गए आईपीएल के करो या मरो वाले मुकाबले में शाहरुख खान की टीम ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम को करारी मात दी।

तड़का टीम. मोहाली में गुरुवार को केकेआर और किंग्स इलवेन पंजाब के बीच खेले गए आईपीएल के करो या मरो वाले मुकाबले में शाहरुख खान की टीम ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम को करारी मात दी। लेकिन इन सबके बीच पंजाब के मोहाली से ही ताल्लुक रखने वाला क्रिकेटर शुभमन गिल इन सेलेब्स के लिए हीरो बन गया। 

 

Bollywood Tadka

दरअसल, इस शानदार जीत के बाद कोलकाता नाइट राइटर्स के मालिक शाहरुख खान ने शुभमन गिल की शानदार पारी के बाद उनके पिता की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर उस समय की है जब शुभमन के 50 रन पूरे होने पर इस क्रिकेटर का पूरा परिवार स्टेडियम में मौजूद था और खुशी से झूम उठा था। 

 

Bollywood Tadka

किंग खान ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि  Well done @kkriders & @dk00019 . All played like u should…by backing urselves. @lynny_50 @Warrier44 @shubmangill good job. But tonite belongs to Papa! 3 cheers for proud papa & family.

 

Bollywood Tadka

वहीं, विरोधी टीम की सह मालकिन और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शुभमन गिल को 'किस' करते हुए की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। 

 

 

 

: Konika

सुहाना खानshah rukh khanpreity zintaipl 2019shubman gillKKRKingsXI Punjabbhangra in Mohali impresses Shah Rukh KhanKolkata beat Punjab by 7 wickets

loading...