main page

अब शाहरुख को अमेरिका में सिगरेट पीने से रोका गया, ट्वीट कर दी जानकारी

Updated 19 July, 2017 09:13:31 PM

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है...

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दरअसल शाहरुख खान ने अपनी स्मोकिंग की आदत को लेकर कई बार कहा है कि वो इससे छुटकारा पाना चाहते हैं और उम्मीद है कि वो ऐसा कर लेंगे। लेकिन अब शाहरुख की इस तस्वीर को देखने के बाद लगता है कि उन्होंने इसके लिए प्रयास करना शुरू कर दिया है। दरअसल शाहरुख स्मोकिंग जोन में खड़े होकर स्मोकिंग नहीं कर रहें हैं। शाहरुख का यही प्रयास उनके फैन्स के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं।

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अपनी सिगरेट पीने की लत को लेकर शाहरुख खान अक्‍सर खुलकर बात करते रहे हैं। वह कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि उन्‍हें अपनी स्‍मोकिंग की आदत से छुटकारा पाना चाहते हैं और इसकी वह कई बार कोशिश कर चुके हैं। लेकिन लगता है अब शाहरुख खान अब अपनी इस लत से सचमुच छुटकारा पाना चाहते हैं और इसके लिए वह मेहनत भी कर रहे हैं। यहां तक की स्‍मोकिंग जोन में खड़े हो कर भी शाहरुख खान स्‍मोकिंग नहीं कर रहे हैं। यह जानकारी खुद शाहरुख खान ने अपने फैन्‍स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। शाहरुख खान ने अपना एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसमें वह स्‍मोकिंग एरिया में खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो को ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा है, ' ...और मैं यहां भी स्‍मोकिंग से परहेज कर रहा हूं, जहां खुद यह इलाका मुझे इसकी इजाजत दे रहा है। एक ब्रेक के लिए एलए (लॉस एंजलिस) में।'
 

शाहरुख खान ने बुधवार को दोपहर में यह फोटो पोस्‍ट किया है। शाहरुख का यह एलान सुनकर शायद उनके फैन्‍स भी काफी खुश हो गए हैं। लगभग 1 घंटे पहले पोस्‍ट किए गए इस फोटो पर अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं। 
 

:

Shahrukh Khanbollywoodking khan

loading...