main page

क्रूज ड्रग्स पार्टी:एनसीबी के हत्था चढ़ा शाहरुख का बेटा आर्यन, फोन जब्त कर खंगाली जा रही है चैट

Updated 03 October, 2021 09:47:16 AM

2 अक्टूबर को  मुंबई में एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी। इस ड्रग पार्टी  के बीच में एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आ रहा है। उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है।

मुंबई: 2 अक्टूबर को  मुंबई में एक शिप में ड्रग्स पार्टी हो रही थी। इस ड्रग पार्टी  के बीच में एनसीबी की टीम ने धावा बोल दिया पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने आ रहा है। उनसे एनसीबी की टीम पूछताछ कर रही है। पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिए। नसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka

एनसीबी से पूछताछ में आर्यन ने ये भी दावा किया है कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। सूत्रों ने ये भी बताया कि क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी।एनसीबी से जुड़े सूत्रों से ये भी पता चला है कि जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिल हैं। 

Bollywood Tadka

मोबाइल फोन जब्त, चैट्स खंगाल रही एनसीबी 

शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उनके मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाकी जो लोग भी हिरासत में लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Bollywood Tadka

तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं। एनसीबी के दिल्ली हेडक्वार्टर से इस पूरे मामले पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तीनों बड़े कारोबारियों की बेटी बताई जा रहीं हैं। बीच समंदर में चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारकर एनसीबी ने तहलका मचा दिया है। समंदर में एनसीबी का ये अबतक का पहला और बड़ा ऑपरेशन है।

Content Writer: Smita Sharma

Shah Rukh KhansonAryan KhanNCBdrugs raidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...