main page

अर्जेंटीना की जीत के बाद शाहरुख खान ने इमोशनल पोस्ट के जरिए किया Messi का धन्यावाद

Updated 19 December, 2022 12:35:06 PM

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जंटीना की जीत के बाद शाहरुख ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने अपने पुराने दिनो को याद किया

मुंबई। कतर में आयोजित हुआ फीफा वर्ल्ड कप 2022 अब खत्म हो चुका है। बीते रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला गया इस फुटबॉल कप का फाइनल मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा और जीत का ताज अर्जेंटीना का सर सजा। अर्जेंटीना के जीत की खुशी बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। कई फिल्मी सितारे इस फाइनल मुकाबले को देखने कतर पहुंचे थे। वहीं मैच के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया।

इस पोस्ट के जरिए शाहरुख खान ने मैच को लेकर अपने एक्साइटमेंट के बारे में बताया और अपने पुराने दिन का भी जिक्र किया, साथ ही शाहरुख ने मेस्सी का शुक्रिया भी किया।

शाहरुख ने लिखा, “वी आर लिविंग इन दी सेम टाइम ऑफ़ वन ऑफ़ दी बेस्ट वर्ल्ड कप फाइनल्स एवर. आई रेमेम्बेर वाचिंग WC  विथ माय मॉम ऑन अ स्मॉल टीवी… नाउ थी सेम EXCITEMENT विथ माय किड्स!! एंड थैंक यू #MESSI फॉर मेकिंग उस ऑन बिलीव इन टैलेंट, हार्डवर्क एंड ड्रीम्स!!”

 

बता दें शाहरुख खान के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को देखने पहुंचे थे। इन सितारों में कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, ईशान खट्टर, फराह खान, रवीना टंडन, नोरा फतेही और दीपिका पादुकोण शामिल थे। दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड की ट्रॉफी का लॉंच किया था।

फीफा वर्ल्ड की ट्रॉफी के साथ जैसे ही दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सामने आई वो देखते ही देखते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गई। इस दौरान की फोटो एक्ट्रेस ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी।

शाहरुख औऱ रणवीर के अलावा, सुष्मिता सेन, प्रिति जिंटा, कार्तिक आर्यन, अनुपम खेर जैसे और भी कई बॉलीवुड सितारों ने अर्जेंटीना की जीत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

BOLLYWOODSHAHRUKH KHANFIFA WORLD CUPEMOTIONAL POSTMESSI

loading...