main page

B'Day Spcl: 49 की हुईं शाहरुख़ की वाइफ गौरी, 'मन्नत' समेत डिजाइन कर चुकी हैं इन स्टार्स के घर

08 October, 2019 02:04:58 PM

एक्टर शाहरुख खान की वाइफ और जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान आज 49 साल की हो रही हैं। गौरी हर बार की तरह अपना बर्थडे दोस्तों और परिवार के साथ मनाएंगी। शाहरुख और गौरी के प्यार की कहानी भी काम दिलचस्प नहीं है। कहा जाता है कि शाहरुख़ और गौरी जब पहली बार मिले थे तब शाहरुख़ 18 साल के थे और गौरी 14 साल की थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर शाहरुख खान की वाइफ और जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान आज 49 साल की हो रही हैं। गौरी हर बार की तरह अपना बर्थडे दोस्तों और परिवार के साथ मनाएंगी। शाहरुख और गौरी के प्यार की कहानी भी काम दिलचस्प नहीं है। कहा जाता है कि शाहरुख़ और गौरी जब पहली बार मिले थे तब शाहरुख़ 18 साल के थे और गौरी 14 साल की थी। अनुपमा चोपड़ा ने अपनी किताब 'किंग ऑफ बॉलीवुड: शाहरुख खान' में लिखा है कि दोनों ने कुछ सालों के लिए रिलेशन में रहे और 1991 में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी कर ली। हाल ही में, वोग मैगजीन के साथ गौरी खान डिज़ाइन्स की मालिक और क्रिएटिव हेड गौरी खान ने अपने प्रोफेशन के बारे में चर्चा की थी। गौरी के 49 वें जन्मदिन पर, आपको बताते हैं उन सेलिब्रिटी के घर के बारे में, जिन्हें गौरी खान ने डिजाइन किया है। 

Bollywood Tadka, Gauri Khan Birthday
शाहरुख खान-

 


गौरी ने शाहरुख के घर और ऑफिस दोनों को डिजाइन किया है। गौरी के काम की तारीफ़ करते हुए शाहरुख़ ने कहा भी था, "गौरी ने मेरे ऑफिस को शानदार डिजाइन किया है। उनके पास किसी भी डिजाइन को पूरा करने की क्वालिटी है।" उनकी बंगला 'मन्नत' जिसे 2001 में खरीदा गया था, उसे भी गौरी ने डिजाइन किया था।

करण जौहर-

Bollywood Tadka, Karan Johar House

अपने क्लोज फ्रेंड करण के लिए, गौरी ने उनके दो बच्चे यश और रूही की नर्सरी को डिजाइन किया है। इसके अलावा, गौरी ने करण के घर की छत को भी डिजाइन किया है। 

रणबीर कपूर-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Koffee with Ranbir@vastu. Saving the champagne for tomorrow @neetu54

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Dec 13, 2016 at 6:26am PST


गौरी ने सोशल मीडिया पर रणबीर के बैचलर पैड की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जो उनकी क्रिएटिविटी को दिखाता है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा-


वोग मैगजीन ने बांद्रा में एक्टर के बैचलर पैड की फोटो पोस्ट की। नए घर के बारे में मैगजीन से बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, "मैं बिजी शूटिंग शिड्यूल के बाद आराम करने के लिए घर में एक जगह चाहता था।"

आलिया भट्ट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A glimpse of my new moving home.. @gaurikhan 🦋🌸

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on Feb 1, 2019 at 8:24pm PST


आलिया ने अपनी वैनिटी वैन की कुछ तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया, "मेरे नए चलते घर की एक झलक" अपने काम और इसकी शुरुआत के बारे में, गौरी ने बताया, "यह घर पर शुरू हुआ, मैं अपने घर, और दूसरे प्रोजेक्ट को रीलॉन्च कर रही थी, बाद में लोग मुझसे डिजाइन करने के लिए कांटेक्ट करने लगे। मैं शौकिया तौर पर इस प्रोफेशन में आई थी, लेकिन अब मैं पूरी तरह इसका हिस्सा हूं”


Happy Birthday Gauri KhanShahrukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...