main page

शाहरुख खान ने मिस्र के ट्रैवल एजेंट का जताया आभार, भारतीय प्रोफेसर की मदद के लिए तोहफे में भेजे अपने ऑटोग्राफ

Updated 23 January, 2022 01:49:27 PM

नए साल से ठीक पहले, सोशल मीडिया पर मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट एक खबर सुनने को थी, जिसने एक भारतीय प्रोफेसर मदद इसलिए की थी, क्योंकि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के देश से थी। अब यह कहानी एकदम सही निष्कर्ष पर पहुंच गई है, लगभग 90 के दशक की शाहरुख की कई फिल्मों की तरह। अब शाहरुख खान ने उस ट्रैवल एजेंट को तोहफे भेज उन्हें शुक्रिया कहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल से ठीक पहले, सोशल मीडिया पर मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट एक खबर सुनने को थी, जिसने एक भारतीय प्रोफेसर मदद इसलिए की थी, क्योंकि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के देश से थी। अब यह कहानी एकदम सही निष्कर्ष पर पहुंच गई है, लगभग 90 के दशक की शाहरुख की कई फिल्मों की तरह। अब शाहरुख खान ने उस ट्रैवल एजेंट को तोहफे भेज उन्हें शुक्रिया कहा है।

 

शनिवार को अशोका यूनिवर्सिटी की इकोनॉमिक्स प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्विटर पर बताया किया कि शाहरुख ने इस घटना पर ध्यान दिया और अपने मिस्र के फैन के लिए एक ऑटोग्राफ की गई तस्वीर और प्रशंसा का एक हाथ से लिखा नोट भेजा। साथ ही उन्होंने उनकी बेटी और प्रोफैसर की बेटी के लिए ऑटोग्राफ की तस्वीरें भी भेजीं। 

पिछले दिनों प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्वीट कर बताया था कि कैसे मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने शाहरुख खान के नाम पर मदद की थी। अश्विनी देशपांडे को एडवांस पेमेंट करने में दिक्कत आ रही थी। ऐसे में ट्रैवल एजेंट ने उन्हें कहा था कि क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं, उसे उनपर भरोसा है। इसके बाद ट्रैवल एजेंट ने अश्विनी देशपांडे की टिकट्स बुक कर दी थीं।


Shah Rukh Khansendssigned picEgyptianfanhelpedIndian professorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...