main page

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, शाहरुख खान ने बचाई जान

30 October, 2019 01:33:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों में तो एक्शन-फाइटिंग सीन करते दिखाई देते हैं। लेकिन उन्होंने रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा किया जिससे वह असल में भी एक हीरो बन गए हैं। मौका था ''जलसा'' में आयोजित दिवाली पार्टी का, जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स मौजूद थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों में तो एक्शन-फाइटिंग सीन करते दिखाई देते हैं। लेकिन उन्होंने रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा किया जिससे वह असल में भी एक हीरो बन गए हैं। मौका था 'जलसा' में आयोजित दिवाली पार्टी का, जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स मौजूद थे।

Bollywood Tadka

तभी एक बड़ा हादसा होते होते बचा।पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद अचानक हादसे का शिकार हो गईं। पार्टी में व्यस्त अर्चना की लहंगे में दिये के कारण आग लग गई, जिससे उनके हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि शाहरुख लाइफ सेवियर की तरह आए और उन्हें बचा लिया। नानावति अस्पताल ले जाया गया। अर्चना बर्न हुई हैं, इंफेक्शन न फैले इसके लिए उन्हें ICU में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट में बताया गया कि डॉक्टरों ने बताया कि अर्चना 15 पर्सेंट जली हैं।

Bollywood Tadka

सोर्स के मुताबिक-'सुबह के 3 बज रहे थे। अभी भी कुछ गेस्ट बाकी थे। अर्चना अपनी बेटी के साथ थीं जब उनके साथ ये दुर्घटना हुई। उस वक्त किसी को कुछ भी नहीं सूझ रहा था कि क्या हो गया और अब क्या करना है। ऐसे में शाहरुख फुर्ती के साथ अर्चना के पास गए और आग बुझाने लगे।

Bollywood Tadka

शाहरुख को भी थोड़ी चोट आई है और हाथ जले हैं। उन्होंने आग अपनी जैकिट से बुझाने की कोशिश की।सोर्स ने आगे कहा-'ऐश्वर्या की मैनेजर अर्चना उस वक्त एक फिल्ममेकर से बात कर रही थीं।

Bollywood Tadka

तभी तुरंत शाहरुख और जावेद जाफरी ने देख लिया और वह उनकी तरफ भागे। उन्हें आईसीयू में तुरंत भर्ती कराया गया।' इस पार्टी में शाहरुख और गौरी को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने खास आमंत्रण दिया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी दिवाली पार्टी के दौरान आग की शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में निया ने दिये के कारण जले हुए लहंगे की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की थी। हालांकि हादसे में उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई।


shah rukh khansavedaishwarya raimanagerarchanafirediwali partyamitabh bachchanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...