main page

'प्लीज उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें' जिंदगी से जंग लड़ रहे पिता के लिए शहीर शेख ने मांगी दुआ, कोरोना वायरस के कारण शरीर में फैला इंफेक्शन

Updated 19 January, 2022 12:15:46 PM

''कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'' फेम शहीर शेख के पिता इस समय जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं। शहीर शेख पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और इसकी वजह से उन्हें सीरियस इंफेक्शन है। उनकी हालात बेहद नाजुक है। वह वेंटिलेटर पर हैं।

मुंबई: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शहीर शेख के पिता इस समय जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं। शहीर शेख पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और इसकी वजह से उन्हें सीरियस इंफेक्शन है। उनकी हालात बेहद नाजुक है। वह वेंटिलेटर पर हैं।

Bollywood Tadka

शहीर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने पिता की सेहत के लिए दुआ करने की अपील की है। शहीर शेख ने ट्वीट कर लिखा- 'मेरे डैड वेंटिलेटर पर हैं। सीरियस कोविड इंफेक्शन से जूझ रहे हैं। प्लीजउन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।' एक्टर ने जैसे ही अपनी पिता की सेहत को लेकर ट्वीट किया, वैसे ही उनके फैंस और इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां उनके पिता के लिए दुआ मांगने लगीं। कई स्टार्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

 

 


शहीर ने 9 सितंबर, 2020 को अपने पिता के बर्थडे के मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था-उदाहरण द्वारा नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद। हमें सही नैतिक संहिता और मूल्य देने के लिए धन्यवाद। हैप्पी बर्थ पापा।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने वाले पवित्र रिश्ता 2 में मानव के रोल में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए, जिन्होंने शो में अर्चना का रोल प्ले किया था। अब इसके दूसरे सीजन का प्रीमियर 28 जनवरी को जी5 पर होगा। इसकी कहानी वहां से शुरू की जाएगी जहां से मानव और अर्चना की शादी टूट गई थी।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो  शहीर कुछ महीने पहले ही एक बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने बेटी का नाम अनाया रखा है।


 


shaheer sheikhfatherventilatorcovid 19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...