main page

शाहिर शेख का नया गाना 'ताश के पत्ते' हुआ रिलीज, को-स्टार निशा गुरगैन के साथ शेयर की तस्वीरें

Updated 30 January, 2022 01:51:53 PM

एक्टर शाहिर शेख का नया गाना ''ताश के पत्ते'' 28 जनवरी को रिलीज हो गया है। लोग इस गाने को खूब प्यार  दे रहे हैं। शाहीर के साथ इस गाने में निशा गुरगैन नजर आ रही है। निशा गुरगैन एक फेमस सोशल मीडिया स्टार हैं। एक्टर ने निशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और गाने के बारे में फैंस की प्रतिक्रिया पूछी है।

मुंबई. एक्टर शाहिर शेख का नया गाना 'ताश के पत्ते' 28 जनवरी को रिलीज हो गया है। लोग इस गाने को खूब प्यार  दे रहे हैं। शाहीर के साथ इस गाने में निशा गुरगैन नजर आ रही है। निशा गुरगैन एक फेमस सोशल मीडिया स्टार हैं। एक्टर ने निशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और गाने के बारे में फैंस की प्रतिक्रिया पूछी है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में शाहीर ब्लैक पैंट कोट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। वहीं निशा रेड शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से निशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में निशा हॉट लग रही है। दोनों सड़क के बीच खड़े हैं और रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। यूट्यूब पर गाने के बारे में आप क्या सोचते हैं कमेंट सेक्शन में हमें बताएं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें शाहिर का ये नया गाना पंजाबी सॉन्ग है, जिसे भानु पंडित ने गाया है और सौरभ चंद्राकर ने प्रोड्यूस किया है। गाने को आत्मा म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

shaheer sheikhnew song tash ke pattereleasedTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...